Featured Post

हैप्पी किस डे : इसलिए चाहते हैं आपसे किस माँगना

चित्र
हैप्पी किस डे : इसलिए चाहते हैं आपसे किस माँगना  दोस्तों कैसे हो आप सब. दोस्तों इस बार वेलेंटाइन डे रविवार यानी 14 फरवरी 2021 को आ रहा है.  पिछले साल कुछ ठीक नहीं रहा था. दोस्तों हम इसे वेलेंटाइन डे कहें, लवर्स डे कहे या फिर प्रेमियों का दिन सब एक ही बात हैं और इस दिन सभी आशिक़ और प्यार करने वाले अपने अपने लव पार्टनर को अलग अलग तरह से सरप्राइज करने की प्लानिंग बनाये रखते हैं और कुछ लोग गिफ्ट या अनमोल गिफ्ट अपने चाहने वाले को देते हैं. तो दोस्तों हम वेलेंटाइन डे के मौके पर आपके लिये लेकर आए हैं खूबसूरत शायरी जो आपके प्यार को और भी गहरा कर देगी. अगर पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करे. दोस्तों  14 फरवरी valentine day का सबसे खाश दिन होता है और इसी दिन प्यार करने वाले अपने प्यार का इजहार करते हैं. इस दिन प्यार करने वाले एक दूसरे को Romantic मैसेज भेजते हैं और अपने प्यार को इम्प्रेस करते हैं. दोस्तों अगर आप भी इस दिन अपने प्यार को शुभकामनाएं देना चाहते हैं तो ये पोस्ट सिर्फ आपके लिए है. इस पोस्ट में आपको खूबसूरत शायरी, हिन्दी कविता, हिन्दी शायरी, लव शायरी और romantic शा

ना तो मुझे Valentine Week का इंतजार है

ना तो मुझे Valentine Week का इंतजार है 


दोस्तों कैसे हो आप सब. दोस्तों इस बार वेलेंटाइन डे रविवार यानी 14 फरवरी 2021 को आ रहा है. 


पिछले साल कुछ ठीक नहीं रहा था. दोस्तों हम इसे वेलेंटाइन डे कहें, लवर्स डे कहे या फिर प्रेमियों का दिन सब एक ही बात हैं और इस दिन सभी आशिक़ और प्यार करने वाले अपने अपने लव पार्टनर को अलग अलग तरह से सरप्राइज करने की प्लानिंग बनाये रखते हैं और कुछ लोग गिफ्ट या अनमोल गिफ्ट अपने चाहने वाले को देते हैं. तो दोस्तों हम वेलेंटाइन डे के मौके पर आपके लिये लेकर आए हैं खूबसूरत शायरी जो आपके प्यार को और भी गहरा कर देगी. अगर पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करे.

दोस्तों 14 फरवरी valentine day का सबसे खाश दिन होता है और इसी दिन प्यार करने वाले अपने प्यार का इजहार करते हैं. इस दिन प्यार करने वाले एक दूसरे को Romantic मैसेज भेजते हैं और अपने प्यार को इम्प्रेस करते हैं. दोस्तों अगर आप भी इस दिन अपने प्यार को शुभकामनाएं देना चाहते हैं तो ये पोस्ट सिर्फ आपके लिए है. इस पोस्ट में आपको खूबसूरत शायरी, हिन्दी कविता, हिन्दी शायरी, लव शायरी और रोमांटिक शायरी मिलेगी.

          
वेलेंटाइन डे शायरी, 14 फरवरी वेलेंटाइन शायरी, वेलेंटाइन डे 2021 शायरी वेलेंटाइन डे फोटो शायरी, वेलेंटाइन डे मोहब्बत शायरी

                     Valentines Day Special Shayari
                   14 February Valentines Day shayari
                     Love Shayari, Mohabbat Shayari
                         Happy Valentines Day 2021

                        Happy Valentines Day 2021




आज तू बस मेरे सामने बेठ और मुझे तेरा दीदार करने दे.
बातें तो हम खुद से भी कर लेंगे तू बस अपने हुस्न का दीदार करने दे.



ना तो मुझे Valentine Week का इंतजार है और ना ही Valentine Day का.
मुझे तो हमारी Wedding Day का इंतजार है,
जिस दिन तुम अपने पैरों से कलश गिरा के मेरे घर में कदम रखोगी.


बहुत सुकून मिलता है जब तुमसे हमारी बात होती है.
हज़ारों रातों से हसीन वो 1 रात होती है.
जब निगाहें उठाकर देखते हो तुम मेरी तरफ.
तब वो पल मेरे लिए पूरी कायनात होती है.

कैसे कहूं कि अपना बना लो मुझे.
अपनी बाहों की कैद में समा लो मुझे.
एक पल भी तुम्हारे बिना काटना है मुश्किल.
अब तो मुझसे ही चुरा लो मुझे.

खुशबु बनकर आपकी सांसो में समा जाएंगे.
सुकून बनकर आपके दिल में उतर जाएंगे.
हमे महसूस करने की कोशिश तो कीजिए एक बार.
दूर रहकर भी आपको पास नजर आयेंगे.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हिन्दी शायरी : जब उठने लगा मेरा जनाजा

हिन्दी शायरी : ऐ सनम एक बार हमारी तरफ देख लीजिये

हिन्दी शायरी :दिल में तुम्हारी तस्वीर छोड़ जाएंगे